Jio ने मचाया धमाल लॉंच कर दिया मात्र 122 में 1 महीने सबकुछ फ्री अनलिमिटेड कालिंग डाटा चलाओ Jio 122 Recharge Plan

Jio 122 Recharge Plan: अभी के समय में भारतीय मार्केट में टेलीकॉम सेक्टर में जिओ कंपनी को सबसे बेस्ट माना जाता है। क्योंकि यह एक ऐसी कंपनी है जो कि अपने यूजर्स का ख्याल रखते हुए समय-समय पर काफी सारे नए-नए प्लांस मार्केट में पेश करते रहती है। इसी के साथ अभी हाल फिलहाल में जिओ कंपनी ने अपना एक नया प्लान पेश किया हुआ है जिसके बारे में आज हम बात करने वाले हैं। 

अगर आप भी जिओ के ग्राहक हैं और आप ₹200 से की कम कीमत के प्लान की तलाश में इधर-उधर भटक रहे हैं तो आज हम आपको दो ऐसे प्लान बताने वाले हैं जो कि आपको काफी ज्यादा सस्ते और शानदार बेनिफिट के साथ मिलने वाले हैं। 

जिओ का 182 रुपए वाला रिचार्ज प्लान 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रिलायंस जिओ के 182 रुपए के रिचार्ज प्लान में आपको 28 दिन की वैधता प्रदान किए जाते हैं जिसमें आपको हर रोज 2GB डाटा मिलता है यानी कि ग्राहक 28 दिनों के लिए टोटल 56 जीबी डाटा का इस्तेमाल कर सकता है इसके साथ ही अनलिमिटेड कॉलिंग और मैसेज का भी लाभ प्रदान किया जाता है। 

यह भी पढ़े:
Lpg Gas Price Down खुशखबरी! मात्र 477 में मिलेगा गैस सिलेंडर, राष्ट्रपति ने की बड़ी घोषणा Lpg Gas Price Down

जिओ का ₹122 वाला रिचार्ज प्लान

जिओ के ₹122 का रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को इसी प्रकार से 28 दिन की वैलिडिटी प्रदान की जाती है इस प्लान में ग्राहकों को हर रोज सिर्फ और सिर्फ 1GB उत्तर का लाभ प्रदान किया जाता है। इसके साथ ही ग्राहक को कॉलिंग और मैसेज की सुविधा का लाभ भी इस प्लान में प्रदान किया जाता है।

अगर यूजर्स को काफी ज्यादा सस्ते वाले प्लान की तरह है तो यूजर्स 86 रुपए वाली रिचार्ज प्लान का लाभ उठा सकते हैं जिसमें हर रोज 512 एमबी डाटा का लाभ प्रदान किया जाएगा इसमें भी ग्राहक को 28 दिन की वैधता प्रदान की जाती है।

यह भी पढ़े:
Sone Ka Bhav सातवें आसमान पर पहुंचा सोने का भाव; 18, 22, 24K हो गया इतना महंगा, चेक करें नई कीमत Sone Ka Bhav

Leave a Comment